Ungliyon se lafz

Wo kehte the Meri ungliyon me kuch chupa padha h,
Wo kehte the mere hontho me kuch chupa padha h,
Ghuth rhi thi tanhaiyon me saans late late,
Wo kehte the mere dil me dard dabba padha h,

Likhti toh kese haath kagz pe chalte nhi the,
Kuch aasu se the Jo aankhon se baraste nhi the,
Ek aag si thi dil me jo paani se bhujti nhi thi,
Ek armaano ki jheel thi jo khwahishon me badalti nhi thi,

Bas kuch dhoond rahi thi ab ja ek roshni ayi,
Bhatak rahi thi jese dar dar ab ja ek roshni ayi,
Kuch likhne ki jo aag h andar lagta h mujhko jalegi,
Phir bhi uss raakh se jaise ek nayi kavita si bann jyegi.....😘

Comments

  1. Vinayana, i loved your poem. I want to know how old are you. Because this sounds a certain amount of matureness

    ReplyDelete
  2. Vinayana, i loved your poem. I want to know how old are you. Because this sounds a certain amount of matureness

    ReplyDelete
    Replies
    1. Thankyou so much for reading and appreciating my work, and I am 23 years old.😊

      Delete
    2. Keep writing. Book marking your blog :)

      Delete
  3. Poem needs heart and you have that

    ReplyDelete
  4. Beautiful expression:))
    Kucch Dabe dabe se khwab lafzon mein utar Gaye hon jaise,
    Dil mein Jo gubar tha
    Chunt Gaya ho jaise...

    ReplyDelete
    Replies
    1. Thankyou so much for appreciating my work!!😊💐

      Delete
  5. Keep it up Champ 🙂👍✌️😎

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

Meri pehchan hai kya

The Long Walk

If they fell in love with a person with disability